क्रिकेटर के साथ सोने को लेकर अर्शी खान ने दी सफाई

टीवी के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के 11 वें सीज़न में बहुत विवादित कंटेस्टेंट्स शामिल हुए थे। इनमें सबसे ऊपर नाम था का। अर्शी खान तब से चर्चा में आई थीं जब से उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बयान दिए थे। हालांकि बाद में साफ हो गया था कि ये सभी झुठे इल्ज़ाम हैं।

लगता है इसका असर अर्शी पर अब पड़ रहा है। वे शाहिद अफरीदी के बारे में अपने सेक्स ट्वीट्स को लेकर अब पछता रही हैं। अर्शी खान हाल ही में के में नज़र आईं। यहां उन्होंने अपने दिल की हर बात सामने रख दी। अर्शी ने अपने उन ट्वीट्स के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वे ना सिर्फ अफरीदी के साथ रिलेशनशिप में आना चाहती हैं बल्कि उनके साथ सोना भी चाहती हैं।

राजीव खंडेलवाल के इस शो में अर्शी खान ने अपने झुठे रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि मैं अफरीदी की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। यह ट्वीट एक गलती थी और मुझे इस तरह के सेंसेटिव ईशुज़ में उनका नाम खुलकर नहीं लेना था। अफरीदी साहब के बहत अहसान है मुझ पर। अर्शी के इस बयान से लगता है कि उनकी गलती का अहसास उन्हें आखिरकार हो ही गया है।


2015 में अर्शी खान ने एक ट्वीट कर दिया था कि हां, मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया है। क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए भारतीय मीडिया की अनुमति चाहिए? यह मेरा निजी जीवन है। मेरे लिए यह प्यार था। इसके बाद जैसे पाकिस्तान और भारत दोनों तरफ हलचल मच गई थी। इसके बाद अर्शी ने एक इंटरव्यू में कह दिया था कि वे अफरीदी के साथ रिलेशनशिप में हैं, जबकि यह झुठ था। अब अर्शी ने खुलकर इस बारे में अपनी सफाई दी है और लगता है कि तीन वर्ष पुरानी गलती का अहसास उन्हें अब हुआ है।

शाहिद अफरीदी आप सुन रहे हैं ना? राजीव खंडेलवाल के इस चैट शो में अर्शी खान उनकी दोस्त के साथ नज़र आएंगी। इसमें राखी सावंत भी कई खुलासे करेंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे
नई दिल्‍ली। भारत में सेक्‍स लाइफ पर हुए एक सरकारी सर्वेक्षण में चौंकाने वाले तथ्‍य सामने ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की पहली पसंद
पुरुषों में हमेशा ही इस बात कि उत्सुकता होती है कि महिलाओं को आखिर कैसे मर्द पसंद आते ...

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया
न्यू यॉर्क । अमेरिका में फैशन और ब्यूटी के बाजार की लीडिंग लेडी कही जाने वाली किम ...

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट
बाल्टीमोर, मैरीलैंड। पिछले दिनों अमेरिका में दुनिया का पहला सफल लिंग और अंडकोष ...