सलमान खान ने फिर अरिजीत सिंह को बाहर का रास्ता दिखाया

के बारे में यह बात मशहूर है कि एक बार वे किसी से भी नाराज हो जाए तो आसानी से माफ नहीं करते। विवेक ओबेरॉय जैसे कई लोग हैं जिन्हें सलमान ने आज तक माफ नहीं किया है। इस लिस्ट में प्रसिद्ध गायक भी शामिल हैं।

भूल गए हो तो याद दिलाना चाहेंगे कि कुछ वर्ष पूर्व एक अवॉर्ड शो के दौरान सलमान और अरिजीत सिंह में नोक-झोंक हो गई थी।
सलमान शो को होस्ट कर रहे थे। अरिजीत को जब स्टेज पर बुलाया गया तो वे इनफॉर्मल क्लॉथ्स और कैजुअल चप्पल्स में आ गए। सलमान ने इस पर कुछ कमेंट किया तो अरिजीत ने भी जवाब दे दिया। बस, यही बात सलमान को पसंद नहीं आई।

इसके बाद से सलमान ने अपनी फिल्मों में से अरिजीत को हटाने का निर्णय ले लिया। 'टाइगर जिंदा है' में एक गाना अरिजीत ने गाया था, लेकिन सलमान ने उनकी आवाज हटवा कर आतिफ असलम की आवाज का इस्तेमाल कर लिया।

इसी तरह 'सुल्तान' में भी 'जग घूमिया' अरिजीत की आवाज में था जिसे राहत फतेह अली खान की आवाज में डब करवा दिया। अब एक बार फिर सलमान ने ऐसा किया है।

बताया जा रहा आगामी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के गाने 'नैना फिसल गए' में सलमान नजर आएंगे। जब सलमान को पता चला कि यह गाना अरिजीत गाने वाले हैं तो उन्होंने फौरन राहत फतेह अली से यह गाना गवा लिया।

गौरतलब है कि अरिजीत फेसबुक पर सलमान से निवेदन भी कर चुके हैं कि उनके गाए गाने दूसरों से नहीं गवाए जाएं, लेकिन सलमान ने सब अनसुना कर दिया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :