शिष्या बनेंगी कंगना और गुरु होंगे अमिताभ बच्चन

नए एक्टर्स का महानायक के साथ काम करना अपने आप में ही बड़ी बात है। यह मौका मिला है वर्सेटाइल एक्ट्रेस को। एक स्किन क्रीम के एड में साथ नज़र आ चुके दोनों कलाकार अब बड़े परदे पर भी नज़र आने वाले हैं। आर. बाल्की की एक फिल्म में कंगना लीड एक्ट्रेस हैं, साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन को भी इस फिल्म के लिए साइन किया है।

बाल्की यह फिल्म एवेरेस्ट पर चढ़ने वाली अरुणिमा सिन्हा के जीवन पर बनाने वाले हैं। उत्तर प्रदेश की अरुणिमा सिन्हा एक नेशनल वॉलीबॉल प्लेयर थी, जिन्हें कुछ दरिंदो ने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया था। जिसकी वजह से वो एक पैर से लाचार हो गई थीं। इन सब मुसीबतों के बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और एवरेस्ट चढ़कर दिखाया। इस इंस्पायरिंग फिल्म में अरुणिमा का किरदार कंगना निभा रही हैं और उनके गुरु अमिताभ बच्चन बनेंगे।

फिल्म मणिकर्णिका में कंगना झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं और उसके लिए वे काफी मेहनत भी कर रही हैं। इस फिल्म के लिए भी कंगना को अरुणिमा की बॉडी लैंग्वेज और उनका जीवन समझने के लिए दो माह का समय दिया गया है। फिलहाल फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

आर बाल्की अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :