केबीसी में अमिताभ बच्चन की जगह लेंगी ऐश्वर्या राय!

Widgets Magazine

भारतीय टेलीविजन इतिहास में कौन बनेगा करोड़पति शो ने जो सफलता और लोकप्रियता हासिल की है उसका कोई मुकाबला नहीं है। इस बात से भी इनकार नहीं है कि महानायक के जानदार प्रस्तुतिकरण ने इसमें अहम भूमिका निभाई। 
 
भाषा, उच्चारण और विनम्रता के जरिये अमिताभ ने न केवल प्रतियोगियों बल्कि घर बैठ कर टीवी शो का मजा ले रहे करोड़ों लोगों का भी दिल जीता। अमिताभ और इस शो को अलग कर के नहीं देखा जा सकता। 
 
बीच में ऐसा अवसर भी आया जब अमिताभ बच्चन की जगह शाहरुख खान ने ली। शाहरुख का अपना स्टारडम और करिश्मा है, लेकिन अमिताभ से तुलना होने पर उनकी चमक फीकी पड़ गई। 
 
केबीसी का नया सीज़न शुरू होने जा रहा है, लेकिन अमिताभ इस बार शो की मेजबानी के लिए तैयार नहीं हैं। टीवी की दुनिया के गलियारों से खबर आ रही है कि उनकी जगह किसी महिला को होस्ट बनाने की बात शो के निर्माता सोच रहे हैं। 
 
अमिताभ की जगह या नजर आ सकती है। सूत्र बता रहे हैं कि निर्माताओं का झुकाव ऐश्वर्या की ओर है। ऐश्वर्या न केवल खूबसूरत हैं बल्कि अमिताभ की बहू होने के कारण बिग बी के लिए यह शो देखने वाले ऐश्वर्या को स्वीकार कर लेंगे। 
 
ऐश्वर्या अभी छोटे परदे से दूरी बना कर रखना चाहती हैं, लेकिन उन्हें मनाने की कोशिश जारी है। यदि ऐश्वर्या नहीं मानती है तो धक-धक गर्ल माधुरी इस शो की मेजबानी करती नजर आ सकती हैं। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।