करण जौहर की कठपुतली बताने पर आलिया भट्ट ने कंगना रनौट को दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पिछले दिनों कंगना ने अपनी फिल्म को लेकर बॉलीवुड के चुप्पी साधने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने इस पर आमिर खान से लेकर तक को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

कंगना ने आलिया भट्ट को 'की कठपुतली' तक कह डाला। और अब आलिया भट्ट ने कंगना के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आलिया से जब कंगना के 'कठपुतली' बयान के बारें में उनके रिएक्शन के बारें में पूछा गया तो आलिया ने इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि अगर उन्हें कंगना पर कोई भी वक्तव्य करना होगा तो वह कंगना से व्यक्तिगत तौर पर करेंगी। वह इसे मीडिया में नहीं कहेंगी।
आलिया ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है और अब भी कह रही हूं कि मैं कंगना की बहुत इज्जत करती हूं और वो अपने दम पर यहां तक पहुंची हैं। वो खुलकर अपनी बात रखती हैं और मैं उसका भी सम्मान करती हूं। मैंने अगर उन्हें गलती से नाराज कर दिया है तो मैं उसके बारे में नहीं जानती हूं लेकिन मेरा ऐसा कुछ भी करने का मन नहीं था। मैं नहीं चाहती थी कि कंगना मेरी किसी भी बात से नाराज हो। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है जिसके बाद मुझे ऐसा रिएक्शन दिया जाए।
कंगना ने आलिया पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि जब वो आलिया की फिल्म देखने का साहस कर सकती हैं और उनके काम की सराहना करने से खुद को रोकती नहीं है तो आलिया क्यों मेरी फिल्म देखने से डर रही है। कंगना के मुताबिक मणिकर्णिका एक महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी फिल्म है इसलिए उनकी फिल्म को सपोर्ट मिलना चाहिए।
कंगना ने आगे कहा कि अगर उनकी खुद की कोई आवाज नहीं है और वो केवल करण जौहर की कठपुतली हैं तो मैं कहना चाहूंगी कि आप सफल नहीं हो। मैं आलिया से कहना चाहूंगी कि अगर आप सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम कर रही हैं और आपकी अपनी कोई आवाज नहीं है तो मेरे लिए उस सफलता का कोई महत्व नहीं है।


और भी पढ़ें :