इस हीरो का नाम सुन आलिया भट्ट का चेहरा हुआ लाल

कई दिनों से चर्चा चल रही थी कि 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर और का अफेयर शुरू हो गया है। आलिया का भी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप हुआ है। वहीं रणबीर भी दीपिका और कैटरीना के बाद किसी को डेट नहीं कर रहे। लेकिन आलिया ने उनके रिलेशनशिप की बातों को सिर्फ अफवाह बताया है।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर से ही यह खबरें मिलती थी कि दोनों की नज़दिकियां बढ़ गई हैं। कुछ दिनों पहले सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी में दोनों ने साथ में पिक्चर भी क्लिक करवाई थी। इससे यह खबर और पक्की हो गई थी। दरअसल आलिया भट्ट ने इस ग्रांड सेलीब्रेशन में से सिर्फ एक ही पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की को कि रणबीर और आलिया की थी।

इसके अलावा सिर्फ सोशल मीडिया और पब्लिक अपिरियंस पर ही नहीं, आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन के दौरान भी दोनों के अफेयर के बारे में बात करती हैं। सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यु के दौरान जब उनसे रणबीर के साथ अफवाहों के बारे में पूछा गया था तो आलिया ने कहा हम दोस्त से बढ़कर हैं, हम को-एक्टर्स हैं जो फिल्म पर काम कर रहे हैं।

आलिया से 'आप की अदालत' में पुछा गया कि वे अपने को-स्टार्स के साथ अफवाहों को लेकर क्या कहना चाहती हैं, चाहे वरुण धवन हो या सिद्धार्थ मल्होत्रा या रणबीर कपूर। तब आलिया ने कहा था कि अगर मैं रिलेशनशिप में भी होंगी तो मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगी। आलिया ने तो यहां तक कह दिया कि मेरा चेहरा लाल हो गया है और मैं इसे कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं।
आलिया की इस बात से तो लगता है वे सिद्धार्थ मल्होत्रा से जल्द ही मूव ऑन कर गई हैं। साथ ही उन्हें रणबीर के रुप में एक अच्छा दोस्त और साथी मिल गया है। अब वे इसे बताना क्यों नहीं चाहती, यह तो आलिया ही जाने।


और भी पढ़ें :