पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार, बड़े बजट की फिल्म की प्लानिंग

आजकल सोशल इशूज को लेकर फिल्में कर रहे हैं, जो कि बहुत ही सक्सेसफुल भी रह रही हैं। उनका जॉनर कॉमेडी, एक्शन और सोशल इश्युज रहता है। हालांकि इसे बढ़ाते हुए उन्होंने फिल्म 'गोल्ड' की, जो कि एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। साथ ही वे एक और फिल्म कर रहे हैं 'केसरी', जो कि देश पर आधारित फिल्म है। ऐसे में वे हर जॉनर में कोशिश कर रहे हैं।
ALSO READ:
रेस 3 का बॉक्स ऑफिस पर चौथा दिन
हाल ही में खबर आई है कि अक्षय कुमार को की तरफ से एक और फिल्म ऑफर हुई है। फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी और काफी बड़े तौर पर बनाई जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का ऐतिहासिक किरदार निभाएंगे।

फिल्म को डॉ. चन्द्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे। डायरेक्टर डॉ. द्विवेदी ने 1991 में एक टीवी शो भी निर्देशित किया था जिसमें उन्होंने 'चाणक्य' की भूमिका भी निभाई थी। उनके निर्देशन में बनी फिल्मों को हमेशा क्रिटिक्स के द्वारा तारीफ ही मिलती है। ऐसे में अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार को कास्ट करना फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण कदम था। प्रोडक्शन कंपनी बाकी कास्ट को तय करेगी।
खबर है कि इसमें अक्षय की तरह ही 'ए' लिस्ट कलाकारों को शामिल किया जाना है। इसके प्री-प्रोडक्शन की तैयारी शुरू हो चुकी है। यह एक बड़ी फिल्म होगी इसलिए फिल्म में वक्त ज्यादा लगेगा इसलिए अक्षय के तय होते ही फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई है। फिल्म 2019 के फरवरी माह में फ्लोर पर चली जाएगी और 2020 की शुरुआत में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी।

 

और भी पढ़ें :