अबराम, शाहरुख का नहीं बल्कि आर्यन का बेटा!!

ने कुछ दिन पहले टेड टॉक 2017 में हिस्सा लिया था। बोलने में माहिर शाहरुख ने करियर और परिवार के बारे में खुल कर बातें की। उन्होंने एक ऐसी बात भी बोली जिसके बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं है।

सभी जानते हैं कि शाहरुख की तीसरी संतान का जन्म सरोगेसी के जरिये हुआ हुआ है। चार वर्ष पहले शाहरुख और गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में निर्णय लिया था। शाहरुख खान ने बताया कि जब अबराम का जन्म हुआ तो इंटरनेट पर बताया गया गया कि यह शाहरुख का नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे अबराब का बेटा है। अबराम को 15 वर्षीय का लव चाइल्ड बताया गया।

एक नकली वीडियो भी डाला गया जिसमें रोमानिया में एक कार में आर्यन एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। इस तरह के वीडियो और खबर से शाहरुख और उनका परिवार बेहद आहत हुआ। टेड टॉक्स में शाहरुख ने बताया कि हम सभी लोग इस तरह की बातों से परेशान हो गए।

शाहरुख के अनुसार अब रियलिटी अब वर्चुअल हो गई है। मुझे तो अब इस बात का भी अहसास होने लगा है कि जो मैं होना चाहता हूं वो मैं हूं ही नहीं। शाहरुख ने इस मौके पर अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं 52 वर्षीय एक्टर हूं और बोटोक्स मैंने अब तक यूज नहीं किया। मैं सपने बेचता हूं और मुझे मेरे देश में मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों के कारण रोमांस का बादशाह कहा जाता है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :