दिवाली पर होगी आमिर और प्रभास की टक्कर

बाहुबली सीरिज के बाद की अगली फिल्म 'साहो' रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर प्रभास पर भारी दबाव है। बाहुबली जैसी सफलता दोहरा पाना आसान बात नहीं है और लोगों की भी फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाया जा रहा है।

फिल्म के लिए रिलीज डेट पिछले कुछ महीने से ढूंढी जा रही थी। इस फिल्म के मेकर्स त्योहार पर फिल्म को रिलीज कर फायदा उठाना चाहते हैं, लेकिन 2018 के सभी त्योहार पर फिल्म रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है।
आखिरकार 'साहो' के मेकर्स ने दिवाली 2018 पर फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की है। इसी दिन की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' भी आ रही है। इससे दिवाली पर यह मुकाबला दिलचस्प हो गया है।

निश्चित रूप से हिंदी भाषी क्षेत्र में आमिर खान बड़े सितारे हैं, लेकिन प्रभास को भी कम नहीं आंका जा सकता। वे आमिर को कड़ी टक्कर देंगे और दक्षिण भारत में भारी पड़ेंगे।

'साहो' के मेकर्स ने स्पष्ट किया है कि फिल्म का वीएफएक्स का काफी काम बाकी है, लेकिन उनकी फिल्म दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :