2.0 की नई रिलीज डेट... उड़ा सकती है दूसरी फिल्म के निर्माताओं की नींद

की एक बार फिर आगे बढ़ गई है। नई रिलीज डेट घोषित नहीं की गई है जिससे उन बड़ी फिल्म निर्माताओं की नींद उड़ गई है जो त्योहार पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं।
रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' भी किसी त्योहार या छुट्टी वाले दिन ही प्रदर्शित होगी। यह वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है।

वीएफएक्स के काम में हो रही देरी के कारण फिल्म की रिलीज लगातार टलती जा रही है। पिछले वर्ष दिवाली पर प्रदर्शित होने वाली फिल्म का अब तक काम पूरा नहीं हो पाया है।

फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि '2.0' के निर्माताओं की दो तारीखों पर निगाह है। या तो यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताह में रिलीज होगी या दिवाली पर।

15 अगस्त वाले सप्ताह में अक्षय कुमार की 'गोल्ड' रिलीज होने वाली है। यदि 2.0 भी इसी सप्ताह में रिलीज होती है तो अक्षय कुमार बनाम अक्षय कुमार हो जाएगा।

दिवाली पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का प्रदर्शन होना है। ऐसे में 2.0 भी दिवाली पर आती है तो बड़ा मुकाबला हो जाएगा।

दिवाली पर हालांकि दो फिल्में रिलीज हो सकती हैं, लेकिन ये दोनों ही फिल्में बहुत बड़ी है और मुकाबला कठिन हो जाएगा।

संभव है कि 2.0 की नई रिलीज डेट ये फिल्में आगे-पीछे हो जाएं। वैसे भी इन दिनों फिल्मों के आगे-पीछे होने का खेल लगातार चल रहा है।


और भी पढ़ें :