Widgets Magazine

रणबीर कपूर की वजह से कई बार मेरे एक्सीडेंट होते-होते बचे : दिशा पाटनी

ये रणबीर पर तोहमत तो नहीं है, लेकिन की हीरोइन दिशा पाटनी का क्रश है जो उन्हें अपने स्कूली समय में रणबीर पर हुआ करता था। वेबदुनिया संवाददाता रूना आशीष से बात करते हुए बताया कि वह बरेली में रहती थी और स्कूलिंग कर रही थी। उस समय रणबीर ने एक विज्ञापन किया था और उसी का पोस्टर एक चौराहे पर लगाया गया था। वह रोज़ाना स्कूल जाते समय अपनी स्कूटी से उसी रास्ते से निकलती थीं ताकि वो पोस्टर देख सकें। उस पोस्टर को वह तब तक मुड़ मुड़ कर देखती थीं जब तक वो आंखों से ओझल ना हो जाए। इसी चक्कर में कई बार उनके एक्सीडेंट होते-होते बचे।

अपनी फिल्म बागी 2 के हीरो टाइगर के डांस के बारे में दिशा का कहना है कि "मैं अपने आप की टाइगर से तुलना नहीं कर सकती। हम दोनों की डांसिंग स्टाइल अलग है। उसे माइकल जैक्सन पसंद है मुझे बियांसे पसंद है, लेकिन जब हम दोनों साथ में डांस करते हैं तो हम एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। टाइगर के डांस को मैच करना आसान नहीं है, लेकिन जब हम साथ होते हैं तो मज़ा आता है। टाइगर और मुझमें एक होड़ लग जाती है कि कौन बेहतर लग रहा है।"
दिशा का ये भी कहती हैं "सह कलाकार टाइगर के साथ नाचना टेढ़ी खीर है। वे बेहतरीन डांसर हैं और उनके साथ नाचने के लिए मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन ये अनुभव बड़ा मज़ेदार होता है।"

हाल ही में दिशा की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हुई थी। इस बारे में वे स्पष्ट करते हुए कहती हैं 'हां, मेरे बारे में लिखा और बातें की गई थीं कि मैं स्कूल के ज़माने में बहुत अजीब दिखती थी। वो तो हर लड़का दिखेगीस स्कूल में कोई मेकअप कर या हेअरस्टाइल बना कर नहीं जाता। कोई लड़की ब्रैंडेड कपड़े थोड़े ही पहनेगी, वह तो स्कूल का यूनिफॉर्म ही पहनेगी।



तो इस बात से आपको फर्क पड़ा? पूछने पर जवाब मिलता है 'नहीं, मैं ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देती, लेकिन उस समय मुझे ये लगा कि अगर मैंने कुछ नही बोला या चुप्पी बनाए रखी तो जो बच्चियां आज स्कूल जा रही हैं उनमें भी ये भावना आ जाएगी कि वो बदसूरत हैं इसलिए मैंने ट्रोलिंग का जवाब देना जरूरी समझा।'


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :