सलमान-अक्षय-आमिर-शाहरुख... 4 स्टार्स और 4 धांसू कैमियो

किसी भी फिल्म में कैमियो के लिए बड़े सितारे को इसलिए राजी किया जाता है ताकि फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता बढ़े। ये स्टार्स तभी फिल्म में छोटा-सा रोल करने के लिए हामी भरते हैं जब उन्हें लगता है कि छोटे से रोल में भी वे अपनी छाप छोड़ जाएंगे और अपने फैंस की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे क्योंकि ये फैंस चंद मिनट के इन स्टार्स के रोल के लिए टिकट खरीद लेते हैं। इस वर्ष बॉलीवुड के चार बड़े सितारे, सलमान खान, आमिर खान, और कैमियो में दिखाई देंगे। 
सलमान खान 
की 1997 में प्रदर्शित हुई फिल्म जुड़वा का सीक्वल जुड़वां 2 नाम से बनाया जा रहा है। डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। सलमान को लेकर डेविड ने कई सफल‍ फिल्में बनाई हैं। सलमान को डेविड अपने लिए लकी मानते हैं। खबर है कि उन्होंने सलमान को कैमियो के लिए राजी कर लिया है। सलमान के कैमियो को डेविड बेहतरीन बनाएंगे ताकि उनके फैंस को मजा आए। संभव है कि सलमान इसमें प्रेम और राजा की दोहरी भूमिका में नजर आएं। 
अगले पेज पर आमिर खान... 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :