रणबीर कपूर की 'शमशेरा' के बारे में 5 रोचक बातें

1) ने 'शमशेरा' के रूप में ऐसी फिल्म साइन कि है जो सिर्फ 'क्लास ऑडियंस' की रूचि की ही न हो। यह 'मास ऑडियंस' के लिए है जो रणबीर को खास पसंद नहीं करते हैं। बिना आम दर्शकों का समर्थन हासिल किए आप सुपरस्टार नहीं बन सकते हैं और रणबीर अब इन्हीं का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

2) भारत का सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित बैनर है। यह बैनर लोकप्रिय फिल्म बनाने के लिए जाना जाता है। रणबीर ने इस बैनर के लिए पहले 'रॉकेट सिंह सेल्स मैन ऑफ द ईयर' और 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्में की थीं। रणबीर को इस समय एक बड़ी हिट की सख्त जरूरत है, शायद इसीलिए उन्होंने यश राज से हाथ मिलाया है।


3) शमशेरा का टीज़र पोस्टर और टैग लाइन 'करम से डकैत, धरम से आज़ाद' देख पता चलता है कि यह डाकू आधारित फिल्म है। रॉबिनहुड नुमा भी हो सकती है जिसे देसी अंदाज में दिखाया गया है। सत्तर और अस्सी के दशक में इस तरह की फिल्में बना करती थीं। लंबे समय से बॉलीवुड में इस तरह की फिल्में नहीं बनी हैं। संभव है कि युवा पीढ़ी के लिए यह नया अनुभव रहे।

4) फिल्म के निर्देशन की बागडोर करण मल्होत्रा को सौंपी गई है जिन्होंने यश राज फिल्म्स के लिए तीन फिल्म निर्देशित करने का अनुबंध किया है। करण मल्होत्रा देसी फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने करण जौहर के लिए 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' फिल्में बनाई थीं, जिसमें से अग्निपथ सफल रही थी जबकि ब्रदर्स असफल।


5) यश राज फिल्म्स रणबीर कपूर जैसे चॉकलेटी बॉय को लेकर देसी एक्शन मसाला फिल्म बना रहा है। यह एक जोखिम भरा फैसला है, लेकिन रणबीर उम्दा एक्टर हैं जो इस फैसले को सही साबित करने की क्षमता रखते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :