Widgets Magazine

बाहुबली 2... अप्रैल का सबसे बड़ा आकर्षण

समय ताम्रकर|

अप्रैल से स्कूल में छुट्टियां शुरू हो जाती हैं और फिल्म वाले इस महीने में अपनी फिल्म प्रदर्शित करना पसंद करते हैं। हालांकि आईपीएल ‍में होने वाले क्रिकेट मैचेस से फिल्मों को मुकाबला करना होता है, लेकिन यदि फिल्म अच्‍छी हो तो लोग सिनेमाघर में आ जाते हैं क्योंकि आईपीएल में होने वाले मैचेस की संख्या बहुत ज्यादा है। 
 
2017 के अप्रैल महीने के फिल्मी कैलेण्डर पर गौर किया जाए तो बड़ी फिल्मों की संख्या बहुत ज्यादा नहीं है। हां, वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बाहुबली 2 का प्रदर्शन जरूर होने जा रहा है। इसकी बात बाद में, पहले बात करते हैं 7 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली फिल्मों की। 
 
सात अप्रैल को अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3' प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन तकनीक कारणों से फिल्म आगे बढ़ गई। बड़ी फिल्मों के लिहाज से देखा जाए तो यह सप्ताह सूना है। लाली की शादी में लड्डू दीवाना, मिर्जा जुलियट, मुक्ति भवन, ब्लू माउंटेंस और प्लेनेट ऑफ अवतार (डब) जैसी पांच फिल्में इस सप्ताह में प्रदर्शित हो रही हैं। इन फिल्मों को देखने के लिए बहुत कम दर्शक टिकट खरीदना पसंद करेंगे। इसी सप्ताह में बाहुबली का एक बार फिर प्रदर्शन किया जा रहा है ताकि जिन लोगों ने इसे बड़े परदे पर नहीं देखा हो वे देख सकें। 

 
14 अप्रैल वाला सप्ताह थोड़ा हरा-भरा है। टीनएजर्स फास्ट एंड फ्यूरियस की सीरिज काफी पसंद करते हैं। इस फिल्म की पिछली सीरिज ने भारत से सौ करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इस सीरिज की आठवीं फिल्म को लेकर भी भारत में खासा क्रेज है और उम्मीद है कि एक बार फिर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहेगी। संजीदा फिल्मों के शौकीनों के लिए 'बेगम जान' है जिसमें विद्या बालन लीड रोल में हैं। यह फिल्म अच्‍छी होगी तो धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ सकती है। इसी के साथ मुकद्दरपुर का मंजू भी इसी दिन प्रदर्शित होगी। 


 
21 अप्रैल वाले सप्ताह में सोनाक्षी सिन्हा की 'नूर' प्रदर्शित हो रही है। मसाला फिल्मों में सफलता के बाद सोनाक्षी का झुकाव नायिका प्रधान फिल्मों की ओर हुआ, लेकिन तब से सफलता उनसे रूठ गई। नूर के जरिये वे अपनी खोई चमक फिर पाने की कोशिश कर रही हैं। इस फिल्म को साथ रवीना टंडन की मातृ और एम.ए. पास डिग्री ऑफ लाइफ भी प्रदर्शित होगी। 
 
28 अप्रैल वाला सप्ताह धमाकेदार है। बाहुबली 2 : द कनक्लूजन (डब) का प्रदर्शन हो रहा है। भारत के ज्यादातर सिनेमाघरों में यही फिल्म दिखाई जाएगी। आय के नए कीर्तिमान बनेंगे, यह बात निश्चित है। हर वर्ग और उम्र का दर्शक इस फिल्म को देखने को लिए उत्साहित है। अप्रैल में 12 फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं, लेकिन कहा जा सकता है कि यह माह बाहुबली के नाम ही रहेगा। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine