बिग बॉस की अर्शी खान... अफरीदी से संबंध बनाने का कभी किया था दावा

बिग बॉस में तूफान मचाए हुए है। उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के कारण ज्यादातर प्रतियोगी उनसे घबराए हुए रहते हैं। वे मुंहजोर हैं और किसी को कुछ भी बोलने से पहले कुछ सोचती नहीं है। तीखी जुबां और बोल्ड अंदाज के कारण वे चर्चा का विषय बन गई हैं।

वैसे चर्चा में रहने के लिए उन्होंने कई बार विवादास्पद बयान दिए हैं, हालांकि बहुत ज्यादा तवज्जो उन्हें नहीं मिली। सबसे ज्यादा विवादास्पद बयान उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और अपने संबंधों को लेकर दिया था। अर्शी ने दावा किया था कि शाहिद के साथ उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए थे। यह भी कहा था कि वे शाहिद से प्रेग्नेंट हैं, लेकिन यह बात सच नहीं निकली।



अफगानिस्तान में जन्मी और भोपाल में पली-बढ़ी अर्शी ने 2014 में तमिल फिल्म 'मल्ली मिश्टु' की है। कुछ और दक्षिण भारतीय फिल्मों में उन्होंने काम किया है। एक बार उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था और शरीर पर पाकिस्तानी झंडा चिपकाया था। वे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो और डोनाल्ड ट्रम्प के फोटो भी अपने अंत:वस्त्रों पर चिपका कर फोटोशूट करवा चुकी हैं।

अर्शी ने तो यह भी दावा किया था कि राधे मां सेक्स रैकेट संचालित करती है और इसमें शामिल होने के लिए उन्होंने अर्शी को ऑफर भी किया था।



अर्शी ने पूनम पांडे के नक्शेकदम पर चलते हुए कहा था कि यदि 2016 के टी-20 वर्ल्डकप मैच में भारत यदि पाकिस्तान को हरा देता है तो वे सारे कपड़े उतार फेकेंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे हॉट तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं। बिग बॉस में जिस तरह से उन्होंने हंगामा मचा रखा है उसक कारण ज्यादातर प्रतियोगी उनसे दूरी बना कर रखते हैं। अर्शी के खराब व्यवहार के कारण सलमान खान भी उन्हें जोरदार फटकार लगा चुके हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :