Widgets Magazine

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' को सफलता के लिए इतना करना होगा कलेक्शन


एक के बाद एक फिल्में असफल हो रही हैं और फिल्म उद्योग में घबराहट का माहौल है। शाहरुख खान और सलमान खान जैसे स्थापित सितारों की फिल्में पिट गईं। उभरते सितारे रणबीर कपूर भी असफल रहे। त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है जब फिल्में पर धूम मचाती है। टिकट खिड़की पर पैसों की बारिश होती है। 
 
इस सप्ताह की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' रिलीज होने जा रही है और फिल्म उद्योग ने इस फिल्म से उम्मीद लगा ली है। अक्षय की पिछली कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है लिहाजा आशा बंधती है। 
 
टॉयलेट- एक प्रेम कथा पहले जून में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे सीधे शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के सामने ला खड़ा किया। नाजुक दौर से गुजर रहे शाहरुख खान ने अपनी फिल्म हटा ली और एक सप्ताह पहले प्रदर्शित की, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। 
 
अक्षय कुमार की यह 65 करोड़ रुपये में तैयार हुई है। विभिन्न राइट्स बेचकर यह फिल्म पहले ही मुनाफे का सौदा सिद्ध हो गई है। जहां तक वितरकों का सवाल है तो 85 करोड़ रुपये के कलेक्शन पर यह फिल्म सुरक्षित हो जाएगी। अक्षय की पिछली कुछ फिल्में लगातार सौ करोड़ रुपये के ऊपर जा रही है, लिहाजा यह फिल्म फायदे का सौदा बन सकती है। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine