Widgets Magazine

अक्षय कुमार के पास शाहरुख खान को पछाड़ने का मौका

तीसरे नंबर पर अक्षय और चौथे पर शाहरुख


का बॉक्स ऑफिस परिणाम आ चुका है। फिल्म औंधे मुंह गिरी है और की बतौर हीरो लगातार चौथी फिल्म फ्लॉप रही है। लोकप्रियता की दौड़ में अब शाहरुख खान पिछड़ने लगे हैं। भले ही वे अपने आपको किंग खान कहलाना पसंद करते हों, लेकिन सभी जानते हैं कि वे अब किंग नहीं रहे हैं। 
 
यदि पिछली चार-पांच फिल्मों के प्रदर्शनों पर गौर किया जाए तो नि:संदेह आमिर खान सबसे आगे हैं। वे नंबर वन या किंग जैसी बातों से दूर रहते हैं। चुपचाप फिल्म करते हैं। उनकी फिल्में आती हैं और नए कीर्तिमान स्थापित करती हैं। दूसरे नंबर पर सलमान खान हैं। भले ही उनकी पिछली फिल्म ट्यूबलाइट फ्यूज हो गई हो, लेकिन दूसरे नंबर पर वे ही हैं। 
 
शाहरुख खान को तीसरे नंबर पर माना जाता है और को चौथे नंबर पर। कहने वाले तो कहते हैं कि अब अक्षय तीसरे नंबर पर हैं और शाहरुख चौथे पर। शाहरुख के फैंस भी यह बात तब मान जाएंगे जब अक्षय की टॉयलेट- एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा दे। फिर उनके सारे तर्क खत्म हो जाएंगे। 
 
अक्षय की यह फिल्म अगले सप्ताह रिलीज हो रही है। शाहरुख की फिल्म फ्लॉप हो गई है और यदि अक्षय की फिल्म सफल हो जाती है तो यह मान लिया जाएगा कि अब अक्षय उनसे आगे निकल चुके हैं। फिलहाल पांचवें नंबर पर रितिक रोशन और छठे पर अजय देवगन हैं। बादशाहो और गोलमाल अगेन यदि सफल हो जाती है तो अजय भी रितिक और शाहरुख से आगे आ जाएंगे। 
 
शाहरुख लगातार फिसलते जा रहे हैं। जरूरत है कि वे एक ऐसी फिल्म करें जो तीन सौ करोड़ तक का व्यवसाय करे। फिलहाल यह बात दूर की कौड़ी नजर आती है। 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine