Widgets Magazine

2.0 के लिए अक्षय कुमार नहीं थे पहली पसंद... इन 6 स्टार्स ने ठुकराया अक्षय वाला रोल


पिछले कुछ दिनों से फिल्म '2.0' चर्चा में है जो 2010 में प्रदर्शित फिल्म 'रोबोट' की कहानी को आगे बढ़ाएगी। इस फिल्म में दक्षिण भारत के मेगास्टार हैं। फिल्म का बजट 360 करोड़ रुपये है। फिल्म के वीएफएक्स पर खूब पैसा खर्च किया जा रहा है। फिल्म के क्लाइमैक्स पर ही बीस करोड़ रुपये की रकम खर्च की जाएगी। इतनी रकम में तो दो से तीन छोटे बजट की फिल्में बन सकती हैं। इतनी बड़ी फिल्म की लागत वसूलना आसान बात नहीं है। रजनीकांत दक्षिण भारत में भले ही राज करते हों, लेकिन हिंदी भाषी क्षेत्र में उनकी पकड़ इतनी मजबूत नहीं है। इसलिए को फिल्म से जोड़ा गया है ताकि हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी फिल्म के प्रति आकर्षण पैदा हो। कहने वाले कह रह हैं कि अक्षय कुमार ने 45 करोड़ रुपये फीस ली है। अक्षय कुमार के किरदार का नाम डॉक्टर रिचर्ड है और वे इस भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थे। अक्षय के पहले 6 कलाकारों से बात की गई थी, लेकिन सभी ने मना कर दिया। 
 
कमल हासन 
फिल्म के निर्देशक चाहते थे कि कमल हासन इस रोल को निभाए। दक्षिण भारत में कमल हासन और रजनीकांत की प्रतिस्पर्धा जगजाहिर है। कमल हासन अत्यंत प्रतिभाशाली कलाकार हैं, लेकिन लोकप्रियता के मामले में उनसे कम प्रतिभाशाली रजनीकांत कहीं आगे हैं। शायद इस बात का कमल को मलाल है। वे रजनीकांत के सामने खलनायक बनने का साहस नहीं जुटा पाए। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine