ऐश्वर्या की सलाह अभिषेक ने मानी, यह फिल्म बदल सकती है किस्मत

कहने वालों की जुबां तो नहीं पकड़ी जा सकती इसलिए वो बकबक करते हैं कि यदि महानायक के बेटे नहीं होते तो पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' के बाद ही उन्हें बॉलीवुड छोड़ किसी और धंधे-पानी की शरण लेना पड़ती। वो तो बिग बी का प्रताप है जो अभिषेक को काम मिलता रहा। कभी लोगों ने अमिताभ का चेहरा देख अभिषेक को काम दे दिया तो कभी संबंधों के चलते अभिषेक को फिल्में मिलती रही।



अभिषेक अच्छे एक्टर नहीं हैं यह पहली फिल्म देख पता चल गया था। वैसे जरूरी नहीं है कि बॉलीवुड में चलने के लिए अच्छा एक्टर ही होना चाहिए। सलमान खान आज नंबर वन स्टार हैं, लेकिन उन्हें भी एक्टिंग आती कहां है? पर उनका स्टारडम है। लोकप्रियता है। अभिषेक को वैसी लोकप्रियता भी प्राप्त नहीं है। लिहाजा सन 2000 से फ्लॉप फिल्मों का जो सिलसिला शुरू हुआ वो अब तक जारी है।



12-13 सालों तक अभिषेक को फिल्में मिलती रहीं, लेकिन जब हैप्पी न्यू ईयर या ऑल इज़ वेल जैसी फिल्मों में वे आने लगे तो बात पत्नी के बर्दाश्त के भी बाहर हो गई। उन्होंने अभिषेक को बेशकीमती सलाह दे डाली कि फिजूल की फिल्मों में काम करने से बेहतर है कि आप घर पर बैठो। वैसे यह काम बिग-बी को करना था, लेकिन वे वो हिम्मत नहीं जुटा पाए जो ऐश ने दिखाई।

ALSO READ:
एली अवराम का हॉट फोटोशूट हो गया वायरल


सब तरफ से लुट-पिट गए अभिषेक को यह सलाह दमदार लगी और वे कबड्ड़ी की टीम को लड़वा कर मन बहलाने लगे। इसी बीच अनुराग कश्यप ने अभिषेक को 'मनमर्जियां' ऑफर की। ये वहीं अनुराग है जो बड़े बच्चन के खिलाफ कभी बोलते थे, लेकिन जैसे ही उनके साथ काम करने का मौका मिला, सुर ही बदल गए।


ALSO READ:हॉट उर्वशी रौटेला के इस वीडियो ने मचाई हलचल, कॉफी डेट ने खड़े किए सवाल!

चूंकि अनुराग ने बहुत नाम कमा लिया है इसलिए अभिषेक को ऐश्वर्या ने 'मनमर्जियां' में काम करने की इजाजत दे डाली। फिल्म का ट्रेलर पसंद किया जा रहा है। 14 सितंबर को फिल्म रिलीज होने वाली है। संभव है कि अनुराग ने अभिषेक से एक्टिंग भी करवा ली हो। बड़े दिनों बाद अभिषेक के हाथ बड़ा मौका लगा है। यह फिल्म उनके करियर में हलचल मचा सकती है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :