आमिर खान आज तक क्यों नहीं गए कपिल शर्मा के शो में?

छोटे से लेकर तो बड़े सितारे तक कपिल शर्मा के शो में जा चुके हैं। कोई फिल्म प्रमोशन के लिए गया तो कोई खुद को चमकाने के लिए। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सितारे भी कई बार इस शो में दिखाई दे चुके हैं, सिवाय के। कपिल के शो में आमिर खान कभी नहीं आए। आमिर खान को बुलाने के प्रयास कपिल ने किए, लेकिन बात नहीं बन पाई।

ज्यादातर फिल्मी सितारे इस शो में तभी आना पसंद करते हैं जब उनकी फिल्म रिलीज होने वाली रहती है। इस शो के जरिये वे उन दर्शकों तक पहुंच जाते हैं जहां तक उनका पहुंचना संभव नहीं होता। उनकी फिल्म की बात लोगों तक पहुंच जाती है। कपिल के शो की टीआरपी भी इन सितारों के कारण बढ़ जाती है। दोनों को एक-दूसरे की रोशनी उधार लेकर चमकते हैं।

कपिल का शो जब से चल रहा है, आमिर खान की कई फिल्में प्रदर्शित हुईं, लेकिन आमिर कभी भी इस शो में जाकर अपनी फिल्म को देखने की अपील करते नजर नहीं आए। दरअसल आमिर को कई बार लगा है कि उनकी फिल्म को प्रमोशन की जरूरत नहीं है इसलिए कपिल क्या वे अन्य टीवी शो में भी नहीं गए।

आमिर के प्रचार करने का तरीका अलग है। हर बार वे कुछ नई तरकीब सोच कर लाते हैं और उसी के मुताबिक प्रचार करते हैं। याद कीजिए, गजनी, थ्री इडियट्स या पीके के लिए उन्होंने किस तरह से प्रचार किया था। कभी उन्हें अपनी फिल्म को चलाने के लिए कपिल के शो की बैसाखियों की जरूरत नहीं पड़ी।
सवाल ये उठता है कि कई बार स्टार इस शो में तब भी नजर आए जब उनकी फिल्म ‍का प्रमोशन उन्हें नहीं करना था। आमिर भी ऐसे ही बिना कारण के जा सकते थे? लेकिन आमिर नहीं गए। ये बात दर्शाती है कि कपिल के शो की महत्ता उनकी निगाह में क्या है। उनसे जुड़े सूत्र बताते हैं कि कपिल का शो आमिर को खास पसंद नहीं है।
इस शो में कपिल कई बार अपनी सीमा पार कर जाते हैं। महिलाओं का मजाक बनाते हैं। स्टार्स पर हावी होने की कोशिश करते हैं। कई बार कुछ कलाकारों का तो अपमान भी हुआ है, लेकिन निर्माता के कहने पर वे शो में जाते रहे हैं। आमिर को यह मंजूर नहीं है। इसलिए वे इस शो में कभी नहीं गए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :