महिलाओं पर स्पर्म फेंकने वाला गिरफ्तार

Last Updated: मंगलवार, 23 जनवरी 2018 (13:58 IST)

बेथलहेम, पेंसिलवानिया। पुलिस का कहना है कि अमेरिका में महिलाओं पर स्पर्म फेंकने के एक दोषी को जेल भेज दिया गया है। नाम का यह शख्स पिछले 40 साल से इस घृणित अपराध को अंजाम दे रहा था। यह शख्स सुपर मार्केट, शॉपिंग सेंटर और बसों में अपने शिकार का पीछा करता था फिर उनपर स्पर्म फेंक देता था। इस शख्स ने अदालत में दावा किया कि उसे अपनी इस हरकत की वजह पता नहीं है।

अदालत ने उसे तीन से 6 साल तक की जेल की सजा सुनाई है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के समाचार के मुताबिक इस आदमी ने अदालत में कहा, ‘मैं सिर्फ अंदाजा लगा सकता हूं कि जिस पहली महिला के साथ मैंने ऐसा किया उस महिला का किरदार मेरे दिमाग में बेहद नकारात्मक था।’उसने कहा कि वह बहुत दुखी है, उसने सॉरी बोलते हुए कहा, ‘अगर मैंने किसी को पीड़ा पहुंचाई या दुख दिया तो मैं माफी चाहता हूं।’
अमेरिका के पेंसिलवानिया में जज ने सजा सुनाते हुए कहा कि 'यह शख्स काफी समय से इस सजा के काबिल था, ये घटिया किस्म की मानसिकता है। मुझे नहीं लगता है कि इतने सालों तक मेरे इस पेशे में मैंने किसी को ऐसा व्यवहार करते देखा हो।’विदित हो कि इस शख्स को पुलिस ने फरवरी 2016 में गिरफ्तार किया था, गिरफ्तारी से पहले इस शख्स ने पेंसिलवानिया के बेथलहेम में एक महिला दुकानदार के साथ ऐसी हरकत की थी।

गिरफ्तारी के बाद जब इसका डीएनए टेस्ट किया गया तो दो ऐसी ही घटनाओं में इसके शामिल होने के सबूत मिले। उल्लेखनीय है कि 2006 से पहले मौरिस की ये हरकत यौन अपराधों की श्रेणी में नहीं आती थी, इसके बाद सेमिनल फ्लूइड लॉ नाम का ये एक नया कानून बनाया गया। सरकारी वकील ने बताया कि मौरिस की हरकतों की वजह से पीड़ित महिलाएं खौफ में थीं, वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करने से बचती थीं। कई महिलाएं डिप्रेशन का शिकार हो गईं थी।


और भी पढ़ें :

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे
नई दिल्‍ली। भारत में सेक्‍स लाइफ पर हुए एक सरकारी सर्वेक्षण में चौंकाने वाले तथ्‍य सामने ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की पहली पसंद
पुरुषों में हमेशा ही इस बात कि उत्सुकता होती है कि महिलाओं को आखिर कैसे मर्द पसंद आते ...

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया
न्यू यॉर्क । अमेरिका में फैशन और ब्यूटी के बाजार की लीडिंग लेडी कही जाने वाली किम ...

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट
बाल्टीमोर, मैरीलैंड। पिछले दिनों अमेरिका में दुनिया का पहला सफल लिंग और अंडकोष ...