Widgets Magazine

खूबसूरत घनी पलकों के लिए, ये रहे 5 टिप्स



आपकी पलकें आंखों की खूबसूरती को बढ़ाती हैं, ऐसे में अगर ये पलकें और भी खूबसूरत और घनी नजर आएं तो आंखों का आकर्षण और भी बढ़ जाता है। अगर आपकी पलकें नैचुरली घनी नहीं हैं, तो कुछ टिप्स आजमाकर आप इन्हें घना और आकर्षक दिखा सकते हैं। जानिए टिप्स - 
1 एक छोटा चम्मच बादाम का और कुछ बूंदें अरंडी का तेल मिक्स करके पलकों की हल्के हाथों से करें। इससे आपकी पलकों के बाल मजबूत होंगे,और घटनापन बरकरार रहेगा।
2 रोजाना पलकों के बालों की मालिश करने पर बालों में चमक आएगी और पलकें काली, घनी और चमकदार नजर आएंगी जिससे आपकी आंखों का आकर्षण बढ़ेगा।
3 मेकअप की मदद से भी बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए आपको कर्लर का इस्तेमाल करना होगा जिससे पहलें ज्यादा लंबी दिखाई देती हैं। अगर ज्यादा कुछ न करना चाहें तो मस्कारा जरूर लगाएं।
4 मार्केट में मस्कारा के अलग-अलग प्रकार उपलब्ध हैं, जैसे घनेपन के लिए, लैशेस को लंबा दिखाने, लंबे समय तक टिके रहने आदि के लिए होते हैं, आप अपनी जरूरत के अनुसार इनका इस्तेमाल कर सकते हैं।
5 बाजार में आर्ट‍िफिशिल लैशेस भी अब आसानी से उपलब्ध हैं, जिन्हें आपको अपनी असली पलकों पर लगाना होता है, और पलकों का घनापन और खूबसूरती खुद ब खुद बढ़ जाती है।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine