Widgets Magazine
BBChindi

अमरीका : सांप को चूमने की कोशिश, और...

पुनः संशोधित:?> गुरुवार, 18 मई 2017 (12:28 IST)
मामला अमरीका का है जहां एक शख्स को पप्पी लेने के चक्कर में अस्पताल पहुंच गया। दरअसल सांप ने उसके चेहरे को डस लिया। फ़्लोरिडा के पुटनैम काउंटी में ये चार्ल्स गॉफ़ को मिला था।
 
रैटलस्नेक अमरीका में पाए जाने वाला एक ऐसा विषधर सांप होता है जिसके चलने पर खड़खड़ाहट की आवाज़ होती है। स्थानीय न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रॉन रेनल्ड नाम के चार्ल्स के एक पड़ोसी ने सांप के साथ खेलना शुरू कर दिया।
 
खेल के दौरान रॉन सांप के ख़तरे को समझने में चूक गए और ये ग़लती कर बैठे। उन्हें एयर एम्बुलेंस के ज़रिए अस्पताल पहुंचाया गया और जहां उनका इलाज चल रहा है। खबरों के अनुसार उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।
 
स्थानीय न्यूज़ चैनल 'ऐक्शन न्यूज़ जैक्स' को चार्ल्स गॉफ़ ने बताया, "एक लड़के ने कहा, मैं सांप के फन को चूमने जा रहा हूं और सांप ने उसके चेहरे को डस लिया।" उन्होंने कहा, "रॉन बेवकूफ़ी कर रहा था। मुझे लगता है कि उसने सोचा होगा कि वो सांप को चूम सकता है और इससे बच जाएगा, लेकिन आखिरकार ऐसा हुआ नहीं।"
 
एक और न्यूज़ चैनल फ़र्स्ट कोस्ट न्यूज़ ने बताया कि पीड़ित की स्थिति अब बेहतर है, लेकिन उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया था। हालांकि इस वाकये के बाद सांप भाग गया और ये भी साफ़ नहीं हो पाया है कि रॉन ने आखिर क्यों सांप को चूमने की कोशिश की थी।
BBChindi