भारत में बढ़ेगा स्पोर्ट्‍स कारों का क्रेज : लंबोर्गिनी

नई दिल्ली| पुनः संशोधित रविवार, 7 जनवरी 2018 (20:20 IST)
नई दिल्ली। इटली की सुपर स्पोटर्स लग्जरी कार कंपनी ऑटोमोबिली लंबोर्गिनी का कहना है कि देश के सुपर स्पोटर्स लग्जरी कार बाजार में इस साल दहाई अंक की वृद्धि अपेक्षित है जो कि 2017 में स्थिर रहा था। कंपनी भारत में हुराकेन व अवेंतादोर माडल बेचती है। ऑटोमोबिली लंबोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी जैसे कारकों के चलते बीता साल उद्योग के लिए चुनौतीपूर्ण रहा।
उन्होंने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी के कार्यान्वयन के चलते 2017 में खरीदारी टल गई, लेकिन चूंकि ​अंतिम तिमाही में मांग लौटने लगी और यह जारी रहनी चाहिए। अग्रवाल ने कहा कि कुल आर्थिक वृद्धि को लेकर परिदृश्य सकारात्मक है और नोटबंदी तथा जीएसटी के बाद बाजार में स्थिरता आई है। हमें इस खंड में वृद्धि की उम्मीद है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस साल भारत में सुपर स्पोटर्स लग्जरी खंड की वृद्धि दर दहाई अंक में रहने की उम्मीद है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :