साप्ताहिक राशिफल (2 से 8 अप्रैल 2017)


* राशिफल : सा‍त दिन और आपके सितारे, जानें क्या कहते हैं...



मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल) : आय से ज्यादा खर्च होने से आप पर मानसिक दबाव बढ़ सकता है। यह आपके दांपत्य की खुशियों में भी सेंध लगा सकता है और जीवनसाथी संग फिजूल का मतभेद उभर सकता है। वैसे प्रॉपर्टी के लिए किए जाने वाले प्रयास से अच्छे परिणाम आने की उम्मीद कर सकते हैं। इस सिलसिले में आपकी यात्रा सफल और महत्वपूर्ण होगी। सेहत अच्छी बनी रहेगी। थोड़ी-बहुत मुश्किलों और पारिवारिक एवं आर्थिक बाधाओं के बावजूद यह सप्ताह अच्छा सबित होगा। प्रोफेशन में तरक्की के योग बने हुए हैं जबकि घर-परिवार के लिए खर्च बढ़ा हुआ रहेगा।

भाग्यशाली अंक : 9
भाग्यशाली रंग : बैंगनी
उपाय : पीपल की जड़ के पास प्रत्येक शनिवार की शाम को सरसों तेल का दीपक जलाएं।

वृषभ (21 अप्रैल से 20 मई) : आपकी सूझ-बूझ और समस्याओं को निपटाने के कुशल प्रबंधन की तारीफ मिलेगी और पारिवारिक समस्याओं के बीच कद्र बढ़ेगी। लाभ के आसार बने हुए हैं। योजना बनाकर कार्य करने से तरक्की संभव है। प्रॉपर्टी के लिए प्रयास कर सकते हैं। यात्रा सुखद और उद्देश्यपूर्ण होगी। रोमांस के लिए यादगार क्षण गुजार पाएंगे। दांपत्य सुखद और सरस बना रहेगा। इस सप्ताह पैसे की तंगी रहने के बावजूद आपका कोई कामकाज नहीं रुकेगा। कुछ समस्याओं की चिंता के साथ सफलता की खुशी भी मिल सकती है। परिवार में किसी बात को लेकर बेवजह आया तनाव सप्ताह के मध्य तक खत्म हो सकता है।
भाग्यशाली अंक : 22
भाग्यशाली रंग : मोतिया
उपाय : प्रत्येक शनिवार पीपल में पानी डालें, दीपक जलाएं और गाय को चारा खिलाएं।



वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :