सावधान! सूर्य और मंगल के राशि परिवर्तन से क्या होगा नुकसान, (जानें 12 राशियां)


* सावधान! का परिवर्तन, कई जातकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव... 
 
यूं तो अंग्रेजी कैलेंडर के अनुसार दिसंबर माह वर्ष का आखिरी माह होता है, लेकिन ग्रह-नक्षत्रों की बन रही स्थिति के अनुसार जो इस माह इंगित है उसके अनुसार कई राशियों में बड़े बदलाव संभव होंगे। इसके प्रभाव कई जातकों के कार्यक्षेत्र में बड़े बदलाव संभव हैं। > और मंगल के राशि परिवर्तन का हर राशि पर होगा, परंतु कुछ राशियों के जातकों को इस दौरान विशेष सावधानी रखने की आवश्यकता है। 
 
मेष राशि के जातकों के महत्वपूर्ण काम पूर्ण होंगे। उलझे हुए मामलों में तेजी से स्थितियां व परिस्थितियां पक्ष में होंगी, परंतु धनहानि की भी आशंका है। पुराने रोग और कष्ट खत्म हो जाएंगे। आय से अधिक खर्च हो सकता है। मित्रों से पूरा सहयोग मिलेगा। रुके हुए काम किसी महत्वपूर्ण अधिकारी की मदद से पूरे हो जाएंगे। 
 
वृषभ राशि के जातक इस माह अपनी समझ और विवेक से कई समस्याओं को सुलझाने में सक्षम होंगे। खरीदी-बिक्री के समय थोड़ी सावधानी रखना श्रेयस्कर है। यात्रा संभव है। विद्यार्थी पढ़ाई या परीक्षा की तैयारियों में व्यस्त हो सकते हैं। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मान-सम्मान मिलेगा। 
 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :