ऐश्वर्य के कारक शुक्र आए वृषभ राशि में, जानिए राशियों पर असर


 
 
 
* शुक्र का गोचर और 12 राशियां
 
शुक्र ग्रह वृषभ एवं तुला राशि का स्वामी है। शुक्र ग्रह भौतिक सुख-सुविधा और विलासिता का भी कारक होता है। इसके अलावा शुक्र का मनुष्य की भावनाओं पर भी नियंत्रण होता है। शुक्र कला, सौंदर्य, प्रेम, रोमांस, सहजता, मनोरंजन एवं माना जाता है।
 
को शाम 19:47 बजे शुक्र ने वृषभ राशि में गोचर किया है। 26 जुलाई 2017 को शाम 17:20 बजे तक शुक्र देव इसी राशि में विराजमान रहेंगे। शुक्र के इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। जानते हैं विभिन्न राशियों पर प्रभाव... 
 
मेष
 
शुक्र आपकी राशि से दूसरे भाव में गोचर करेगा। इस स्थिति में आप एक प्रभावी वक्ता के रूप में उभर सकते हैं। आपको स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेने का अवसर मिलेगा। घर में किसी मांगलिक समारोह के आयोजन की संभावना है। परिवार में कोई नया सदस्य जुड़ सकता है। गोचर के दौरान आप धन संचय करने में सफल हो सकते हैं। व्यापार में पार्टनरशिप के द्वारा आपको लाभ मिलने की प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। जीवन साथी की मदद से भी आपको किसी प्रकार का लाभ मिल सकता है।
 
उपायः शहद की शीशी वीराने में ज़मीन में दबाएं।
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :