नए साल में इन 2 राशियों के लोग होंगे मालामाल, कहीं आपकी राशि तो नहीं....


वर्ष 2018 में ये दो राशि वालों के घर में होगी खूब धन की बरसात

इस बार 2018 कुछ खास है क्योंकि नई उमंगों के साथ शुरु होगा नया साल

हम आपको आज वह दो राशियां बताने वाले हैं जिनके लिए नया साल 2 018 खूब फायदेमंद होगा। 12 राशियों में से दो राशियां ऐसी हैं जो वर्ष 2018 में मालामाल होंगी। इस वर्ष यह राशियां बहुत ही भाग्यशाली होंगी, सफलता इनके कदम चूमेंगी। आइए जानते हैं कौन सी है; वह दो राशि....

तुला राशि
तुला राशि वाले जातकों के लिए 2018 बेहद शुभ साबित होने वाला है। हर बिगड़े हुए काम बनेंगे। 2018 में मंगल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस गोचर से सबको लाभ होगा, मगर तुला राशि को कुछ खास लाभ होगा। तुला राशि के जातकों के भाग्य में अपार धन में वृद्धि के संकेत हैं।

मकर राशि
दूसरी सौभाग्यशाली राशि है मकर राशि। इस राशि के लाभेश भी मंगल ही है और इसी वजह से इस राशि के जातक भी स्वराशि से प्रेरित होकर काम करेंगे। इन राशि वालों के लिए उत्तम लाभ बनेगा। मकर राशि के लोगों के लिए नए साल में नए मित्रों और विदेश यात्रा के योग हैं।

इन दोनों के लिए अगले साल यानि 2018 व्यापार के भी बहुत अच्छे योग हैं। अगर इन दोनों के जातक व्यापार की शुरुआत करना चाहे तो कदम पीछे न हटाएं क्योंकि सफलता के100 फीसदी चांस है।

आचार्य राजेश कुमार (दिव्यांश केंद्र)
संपर्क : rajpra.infocom@gmail.com

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :