वृषभ राशि और वर्ष 2013

वृषभ राशि और वर्ष 2013 का भविष्य फल

Taurus Horoscop 2013
Author पं. अशोक पँवार 'मयंक'|
FILE

वृषभ- इस राशि व लग्न वालों का स्वामी शुक्र है। अर्थ प्रधान व सौन्दर्य का कारक होने से यह जातक उत्तम कदकाठी के, सुंदर और विपरित लिंग के प्रति आकर्षण शक्ति वाले होते हैं। कला व सौन्दर्य के प्रति सजग रहते हैं। शुक्र की स्थिति के अनुसार परिणाम भी मिलते हैं।
Widgets Magazine

शुभ रत्न- ओपल शुभ रंग- सिल्वर।

सेहत- स्वास्थ्य की दृष्टि से यह वर्ष बहुत कुछ ठीक रहेगा। फिर भी स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से बचकर चलें। खान-पान का ध्यान रखें।

दांपत्य जीवन- परिवारिक मामलों में मिलीजुली स्थिति रहेगी। दांपत्य जीवन में सुखद वातावरण रहेगा। कभी-कभी नोंकझोंक भी संभव है।
व्यवसाय- व्यापार-व्यवसाय के मामलों में सावधानी रखकर चलें तो लाभजनक स्थिति पा सकते हैं। प्रतिस्पर्धा में भी ध्यान रखना होगा।

नौकरीपेशा- नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए पूरे वर्ष भर उत्साहजनक माहौल रहेगा। शत्रु पक्ष प्रभावहीन होंगे। समय का ध्यान अवश्य रखना होगा।
आर्थिक स्थिति- धन संबंधी मामलों में संभल कर चलना होगा। धन लाभ स्वप्रयत्नों से ही मिलेगा। अकस्मात धन लाभ के योग न के बराबर ही हैं।

शत्रु पक्ष- शत्रु पक्ष से आपको डरने की जरूरत नहीं है। कोर्ट कचहरी के मामलों में समय आपके अनुरूप ही रहेगा। सावधानी अवश्य रखें।

नए साल में वृषभ राशि के सितारे


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :