मिथुन राशि और वर्ष 2013

मिथुन राशि और वर्ष 2013 का भविष्य फल

gemini horoscope
Author पं. अशोक पँवार 'मयंक'|
FILE

मिथुन- इस राशि व लग्न वालों का स्वामी बुध है। ऐसे जातक स्थूल शरीर वाले व द्विस्वभाव के होते हैं। यह उत्तम लेखक सेल्समैन, प्रकाशक, पत्रकार भी हो सकते हैं। बुध की स्थितिनुसार अन्य परिणामों के बारे में जाना जा सकता है।

शुभ रत्न- पन्ना व शुभ रंग- हरा।

सेहत- स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें तो अनुकूल स्थितियां बन सकती है। बीमारी की हालत में लापरवाही महंगी पड़ सकती है। जरूरत से ज्यादा मेहनत से बचें।

दांपत्य जीवन- पारिवारिक मामलों में सावधानी रखना होगी। खर्च की सीमा बढ़ सकती है। जिमेदारियां अधिक होने से दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है।
व्यवसाय- व्यवसाय पक्ष में व्यस्तता रहेगी लेकिन लाभ की संभावना अधिक नहीं रहेगी। फिर भी कार्य के प्रति सजग रहें तो स्थितियां अनुकूल रहेगी।

नौकरीपेशा- नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए समय ठीक-ठीक रहेगा। कार्य के प्रति सतर्कता ही लाभदायक साबित होगी। वर्ष के मध्य में लाभ के योग बनेंगे।
आर्थिक स्थिति- आर्थिक मामलों में समय बहुत कुछ ठीक ही रहेगा। कभी-कभी परेशानियां आ सकती है, लेकिन हिम्मत से डटे रहे तो संभल जाएंगे।

शत्रु पक्ष- शत्रु तो होंगे लेकिन उनकी चालें नाकाम रहेंगी। कोर्ट कचहरी के मामलों में समय ठीक ही रहेगा। मान-सम्मान बना रहेगा।

नए साल में मिथुन राशि के सितारे


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :