Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

एलए में बाबा हरदेवसिंह के उपदेश

WD| पुनः संशोधित सोमवार, 23 सितम्बर 2013 (22:53 IST)
कैलिफोर्निया। संत निरंकारी मिशन के प्रमुख सिंह ने 9 सितम्बर से अमेरिका में अपना दौरा शुरू किया। वे 9 सितम्बर को मिशन के दक्षिण कैलिफोर्निया सेंटर, निरंकारी भवन, पहुंचे।

इस अवसर पर उन्होंने सेंटर में उन संतों का स्वागत किया जो उनसे मिलने के लिए यहां पहुंचे थे। बाबा के यहां आने से पहले भवन में एक सफल का आयोजन किया गया था जिसे लाइफ स्ट्रीम ब्लड बैंक के साथ रखा गया था। उल्लेखनीय है कि निरंकारी मिशन सारी दुनिया में नियमित तौर पर रक्तदान शिविर आयोजित करता है। इस आशय की जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई।

दक्षिण कैलिफोर्निया में बाबाजी के आगमन पर मुख्य कार्यक्रम 10 सितम्बर की शाम को यहां डायमंड बार सेंटर में आयोजित किया गया था जिसमें करीब 1 हजार लोगों ने भाग लिया जिनमें इस और अन्य राज्यों के मिशनों के सदस्य, मेहमान और शुभचिंतक शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में अन्य बहुत से प्रसिद्ध व्यक्तियों ने भी भाग लिया था।
समारोह में भाग लेने वालों में लाइफ स्ट्रीम के प्रतिनिधि भी शामिल थे जिन्होंने बाबाजी को उनके रक्तदान संबंधी प्रयासों के सम्मान में एक प्रमाण पत्र भी दिया। आर्टेसिया की मेयर सैली फ्लॉवर्स, लास एंजिल्‍स पुलिस डिपार्टमेंट में उनके सहायक सिम्मन्स ने भी उनका स्वागत किया। अंत में दक्षिण कैलिफोर्निया ब्रांच के प्रमुख डॉ. संतोष टंडन ने यहां आयोजित धार्मिक सम्मेलनों में भाग लेने वाले लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine