छात्रों को लुभाने के लिए आइटम गर्ल

कॉलेजों में प्रवेश के लि‍ए प्रचार का शर्मनाक फंडा

रायपुर| ND| पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 अगस्त 2009 (14:03 IST)
छात्रों को लुभाने के लिए निजी इंजीनियरिंग कॉलेज अब एवं डीजे पार्टी का सहारा ले रहे हैं। इनके निशाने पर खासतौर पर ग्रामीण पृष्ठभूमि के छात्र हैं। इन छात्रों को आमंत्रण पत्र भेजकर पार्टियों में बुलाया जा रहा है।

एक अगस्त को के एक आलीशान होटल में इसी तरह की पार्टी का आयोजन हुआ। दिनभर चले कार्यक्रम में मुंबई के तीन नामचीन सेलिब्रिटी को बुलाया गया था। डीजे की धुन के बीच थिरकते कलाकार एक इंजीनियरिंग कॉलेज का प्रचार कर रहे थे। बीच-बीच में वे उस कॉलेज की खूबियों एवं सुविधाओं का भी बखान कर रहे थे। छात्रों को लुभाने की तमाम सुविधाएँ इस पार्टी में मौजूद थीं।
सूत्रों का कहना है कि इस कॉलेज में सत्तारूढ़ दल के एक दिग्गज नेता एवं एक ख्यात उद्योगपति की पार्टनरशिप है। कॉलेज को छात्र जुटाने में भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। थक-हारकर कॉलेज प्रबंधन ने प्रचार के इस तरीके का सहारा लिया। काउंसिलिंग स्थल से भी छात्रों एवं पालकों को कार्यक्रम में ले जाया गया। कार्यक्रम के बाद उन्हें कॉलेज कैम्पस भी दिखाया गया।
पार्टी में मुंबई से एमटीवी की नामचीन आइटम गर्ल, डीजे गायक एवं एमटीवी रोडीज विनर को लाया गया था। छात्रों को लुभाने के लिए स्थानीय सेलिब्रिटीज का भी सहारा लिए जाने की चर्चा है। ये सेलिब्रिटीज अपनी अदाओं से पीईटी उम्मीदवारों को रिझाने की कोशिश करते रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :