कुत्ते से प्यार और फिर सेक्स

लंदन| WD|
स्वीट्जरलैंड के लीस्टल में एक के उसके उजागर हुए हैं। कुत्ते के साथ सेक्स करने से पहले यह व्यक्ति चॉकलेट और केंडल लाइट से कुत्ते को बकायदा रिझाया करता था।

द सन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिइस व्यक्ति ने यह स्वीकार किया कि वह अपने अपेंजेलर कुत्ते ब्लेस्ली के साथ 2008 से सेक्स कर रहा है।

कुत्ते के साथ सेक्स करने की बात उजागर होने के बाद इस व्यक्ति को लीस्टल की अदालत में पेश किया गया। इसने माना कि यह कुत्ता उसका लाइफ पार्टनर है। साथ ही उसने कहा कि वह अपने कुत्ते के साथ रिश्तों में वफादार नहीं रहा। उसने कहा कि ब्लेस्ली के अलावा उसने दो और कुत्तों के साथ सेक्स किया।
इस व्यक्ति को आठ माह के लिए जेल भेज दिया गया है और साथ ही इससे यह वादा करवा गया है कि वह मनौवैज्ञानिक की सलाह लेगा। पिछले साल हुए एक सर्वे के अनुसार आठ मिलियन आबादी वाले स्वीट्‍जरलैंड में लगभग दो लाख पच्चत्तर हजार लोग अपने पालतु जानवर के साथ सेक्स करते हैं। (एजेंसियां)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :