test header

प्रेमी युगल ने साइकल सहित ताप्ती में छलांग लगाई

बुरहानपुर | Naidunia| पुनः संशोधित मंगलवार, 20 सितम्बर 2011 (23:02 IST)
साइकल पर सवार प्रेमी युगल ने मंगलवार दोपहर पुराने पुल से ताप्ती नदी में छलांग लगा दी। प्रेमी तैरना जानता था। उसने युवती को भी बचाकर किनारे ले आया।

युवक-युवती को पुल पर से कूदता देख वहाँ मछली पकड़ रहे मछुआरों में हलचल मच गई। इस बीच नदी किनारे आसपास के निवासी भी इकट्ठा हो गए। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची शिकारपुरा पुलिस प्रेमी युगल को थाने ले आई। हालाँकि इस घटना में युवती को चोट आई है। नदी में तेज बहाव के कारण साइकल और प्रेमी युगल के मोबाइल व नगद राशि बह गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार भारत (22) पिता नत्थूलाल चौहान निवासी शिकारपुरा पानी की टंकी के पास और जया निवासी इंदिरा नगर साइकल पर सवार होकर पुराने पुल पर पहुँचे और उफनती ताप्ती नदी में कूद पड़े।


बाद में थाने लाए प्रेमी युगल के परिजन भी वहाँ आ गए। थाने में संवाददाताओं द्वारा मामले की जानकारी लेने और फोटो खींचने पर युवती की बहन भड़क उठी और पुलिस की मौजूदगी में ही संवाददाताओं के साथ दुर्व्यवहार किया। शहर पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य शिकारपुरा थाने पहुँचे और पूछताछ की। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने आत्महत्या करने का प्रयास क्यों किया। शिकारपुरा पुलिस मामले की जाँच कर रही है।


और भी पढ़ें :